इन निर्देशकों के साथ करना है काम

इन निर्देशकों के साथ करना है काम

हाल ही में कार्तिक ने अपनी विश लिस्ट रिवील की है, जिन निर्देशकों के साथ वो काम करना चाहते हैं। कार्तिक आर्यन कहते हैं,”मैं संजय लीला भंसाली, जोया अख्तर और शूजीत सरकार के कॉल का इंतजार कर रहा हूं, जो मेरी विश लिस्ट में हैं। मैं अपनी सफलता को उस दिन गंभीरता से लूंगा, जब मैं इन फिल्मकारों के साथ फिल्में साइन करूंगा।”

कम उम्र में बुलंदी

कम उम्र में बुलंदी

कार्तिक आर्यन ने कम उम्र में बॉलीवुड में बुलंदी पाई है। ऐसा बहुत ही कम लोगों के साथ हो पाता है। खासतौर से वो लोग जो बॉलीवुड से बाहर के हों, उनके लिए यहां पांव जमाना बेहद मुश्किल है। ऐसे में कार्तिक आर्यन ने जो किया है वो काबिले तारीफ है।

आने वाली फिल्में

आने वाली फिल्में

कार्तिक आर्यन की बात करें तो अभिनेता फिलहाल भूल भुलैया 2, दोस्ताना 2, सोनू के टीटू की स्वीटी 2 और ओम राउत की एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। जबकि रोहित धवन की अगली फिल्म से भी कार्तिक का नाम जोड़ा जा रहा है।

सोनू के टीटू की स्वीटी 2

सोनू के टीटू की स्वीटी 2

भूषण कुमार ने कंफर्म किया है कि कार्तिक की सुपरहिट फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” का सीक्वल बनाया जाएगा। साल 2018 में रिलीज हुई “सोनू के टीटू की स्वीटी” 108 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के साथ कार्तिक रातोंरात सुपरस्टार बन गए थे।

कोरोना लॉकडाउन में कार्तिक की पहल

कोरोना लॉकडाउन में कार्तिक की पहल

लॉकडाउन के चलते कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त रहे। इन दिनों जागरूकता फैलाने के लिए उन्होंने “कोकी पूछेगा” नाम की सीरीज यूट्यूब पर बनाई है। इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे हैं।

भूल भुलैया 2

भूल भुलैया 2

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर यह फिल्म जुलाई में दर्शकों के सामने आने वाली थी। लेकन लॉकडाउन की वजह से पोस्टपोन हो गई। फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। जबकि निर्देशक हैं अनीस बज्मी। फिल्म ओटीटी पर आ सकती है।


Source link