सबसे मंहगे स्टार

सबसे मंहगे स्टार

गौरतलब है कि कार्तिक को अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए सिर्फ 1.25 लाख रुपये की फीस दी गई थी। वहीं, आज वो सबसे मंहगे युवा स्टार बन चुके हैं। जाहिर है यह फैंस के लिए भी बहुत खुशी की बात है।

बैक टू बैक फिल्में

बैक टू बैक फिल्में

इस समय कार्तिक आर्यन के हाथों में कई फिल्में हैं। अनीस बज्मी की भूल भूलैया 2, धर्मा प्रोडक्शन की दोस्ताना 2 और राम माधवानी की फिल्म ‘धमाका’.. वहीं, अफवाह है कि शाहरुख खान के प्रोडक्शन की एक फिल्म के लिए कार्तिक को अप्रोच किया जा रहा है।

भूल भुलैया 2

भूल भुलैया 2

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर यह फिल्म 19 नवंबर 2021 को दर्शकों के सामने आने वाली है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है। फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। जबकि निर्देशक हैं अनीस बज्मी।

दोस्ताना 2

दोस्ताना 2

वहीं, धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ में जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन के साथ एक नया चेहरा नजर आएगा। दोस्ताना 2 के दूसरे हीरो होंगे लक्ष्य, जो कि एक मॉडल रह चुके हैं। दोस्ताना 2 का निर्देशन कर रहे हैं Collin D’Cunha। जबकि प्रोड्यूसर हैं करण जौहर।

धमाका

धमाका

‘धमाका’ का निर्देशन राम माधवानी कर रहे हैं। इसके निर्माता हैं रॉनी स्क्रूवाला, अमिता माधवानी और राम माधवानी। राम माधवानी की ये फिल्म कोरियन फिल्म टेरर लाईव का रीमेक है और कार्तिक इस फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में होंगे। फिल्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली है।

सोनू के टीटू की स्वीटी 2

सोनू के टीटू की स्वीटी 2

भूषण कुमार ने कंफर्म किया है कि कार्तिक की सुपरहिट फिल्म “सोनू के टीटू की स्वीटी” का सीक्वल बनाया जाएगा। साल 2018 में रिलीज हुई “सोनू के टीटू की स्वीटी” 108 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के साथ कार्तिक रातोंरात सुपरस्टार बन गए थे।


Source link