bredcrumb

Gossips

oi-Prachi Dixit

By Filmibeat Desk

|

कार्तिक आर्यन के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर होने की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है। ये तय है कि करण जौहर फिर से अपनी इस बहुप्रतिक्षित फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं। अब एक रिपोर्ट ये बात सामने आयी है कि जान्हवी कपूर के साथ हुई लड़ाई के बाद कार्तिक आर्यन को करण जौहर ने बाहर का रास्ता दिखाया है। फिल्म की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी थी। फिल्म पर करोड़ों का खर्च भी हो चुका था।

ऐसे में किसी भी एक्टर को फिल्म से बाहर करना मेकर्स के लिए आसान फैसला नहीं होता। ईटाइम्स ने अपनी खबर में इस पूरे मामले पर खुलासा करते हुए बताया है कि जनवरी में जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन की दोस्ती में काफी गहरी दरार आ गई थी। ऐसे में जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन का एक साथ काम करना मुश्किल हो गया था।

कार्तिक आर्यन कई बार शूटिंग के लिए अपनी तारीखें बदल रहे थे, इसकी वजह से शूटिंग में देरी भी हो रही थी। जान्हवी कपूर से फाइट के बाद कार्तिक आर्यन काफी दुखी थे। ऐसे में उन्होंने दोस्ताना 2 के डायरेक्टर से जाकर बोला कि उन्हें दोस्ताना 2 की जगह कुछ और बनाना चाहिए। जान्हवी ने भी कार्तिक से बातचीत बंद कर दी थी।

डायरेक्टर के जरिए ये बात करण जौहर तक पहुंची कि कार्तिक दूसरी फिल्म बनाने के बारे में बात कर रहे हैं। हालांकि एक मुलाकात के बाद कार्तिक दोस्ताना 2 में काम करने को राजी हो गए। लेकिन उन्होंने ये शर्त रखी कि जान्हवी कपूर को फिल्म से बाहर किया जाए। कार्तिक इसके लिए अपनी फीस भी कम करने के लिए तैयार थे।

करण जौहर ने फैसला लिया और कार्तिक आर्यन को ही फिल्म छोड़ने के लिए बोल दिया। और इस तरह इस रिपोर्ट में कार्तिक आर्यन के दोस्ताना 2 से बाहर होने की ये वजह बताई गई है। फिलहाल इस पूरे मामले पर अभी तक कार्तिक आर्यन, जान्हवी कपूर और करण जौहर की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।


Source link