दो साल नहीं दे पाते आमिर

दो साल नहीं दे पाते आमिर

सूत्रों ने कहा- महाभारत वेब सीरिज को बनाने के पीछे आमिर खान पूरे दो साल नहीं दे पाएंगे। उन्हें जल्द ही एक बड़ी फिल्म की घोषणा करनी है, जो लाल सिंह चड्ढा के बाद शुरु होगी।

विवाद से बचना चाहते थे आमिर

विवाद से बचना चाहते थे आमिर

साथ ही आमिर को लगा कि यह महाभारत बनाने का सही समय नहीं है। सीरिज को लेकर किसी भी तरह का विवाद शुरु हो सकता था। उससे जरूरी बात, जिस पैमाने पर वे इसे बनाने की प्लानिंग कर रहे थे, वह व्यावसायिक रूप से व्यावहारिक नहीं था।

1000 करोड़ का प्रोजेक्ट

1000 करोड़ का प्रोजेक्ट

इसे भारतीय सिनेमा का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट माना जा रहा था। फिल्म को लगभग 1000 करोड़ के बजट पर तैयार करने की प्लानिंग थी। अफवाह थी कि फिल्म को मुकेश अंबानी प्रोड्यूस करेंगे।

कृष्ण या कर्ण

कृष्ण या कर्ण

आमिर खान ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि उन्हें महाभारत में कृष्ण और कर्ण का किरदार बेहद पसंद है और यदि मौका मिला तो वह यही निभाएंगे।

दूसरी फिल्मों को छोड़ा

दूसरी फिल्मों को छोड़ा

खबर थी की इस प्रोजेक्ट की वजह से ही आमिर खान ने राकेश शर्मा बॉयोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ और ‘मुगल’ को रिजेक्ट कर दिया था। इसे आमिर का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा था।

बैक टू बैक पौराणिक फिल्में

बैक टू बैक पौराणिक फिल्में

इन दिनों पौराणिक कथाओं पर फिल्म बनाना ट्रेंड में आ चुका है। डायरेक्‍टर ओम राउत आदिपुरुष नाम से फ‍िल्‍म बना रहे हैं जिसमें प्रभास भगवान राम का किरदार निभाएंगे। जबकि सैफ अली खान बनेंगे लंकेश।

इसके अलावा आ रही विकी कौशल की अश्वथामा। अक्षय कुमार की राम सेतु, कंगना रनौत की अपराजिता अयोध्या.. वहीं, राजामौली द्वारा महाभारत पर बिग बजट फिल्म बनने की अफवाह है।


Source link