महाभारत

महाभारत

महाभारत पर भले ही आधिकारिक तौर पर कोई चर्चा ना हो, लेकिन अफवाहों में फिल्म लंबे समय से बनी हुई है। माना जा रहा था कि ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के बाद आमिर इसी फिल्म पर काम करेंगे.. लेकिन फिर उन्होंने इसे पीछे कर ‘लाल सिंह चड्ढा’ शुरु कर दी।

5 फिल्में.. 10 साल

5 फिल्में.. 10 साल

प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ को लेकर कई तरह खबरें आ चुकी हैं। खबर थी कि यह एक फ्रैंचाइजी होगी, जिसके अंतर्गत 3 से 5 फिल्में बनाई जाएंगी। और आमिर खान ने इसके लिए 10-15 साल का वक्त रखा है। हर फिल्म अलग अलग निर्देशकों द्वारा बनाया जाएगा। जबकि आमिर पांचों भाग से जुड़े रहेंगे।

1000 करोड़ की फिल्म

1000 करोड़ की फिल्म

इसे भारतीय सिनेमा का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। फिल्म लगभग 1000 करोड़ के बजट पर तैयार करने की प्लानिंग है। अफवाह थी कि फिल्म को मुकेश अंबानी प्रोड्यूस करेंगे।

कृष्ण या कर्ण

कृष्ण या कर्ण

आमिर खान ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि उन्हें महाभारत में कृष्ण और कर्ण का किरदार बेहद पसंद है और यदि मौका मिला तो वह यही निभाएंगे।

दूसरी फिल्मों को छोड़ा

दूसरी फिल्मों को छोड़ा

खबर थी की इस प्रोजेक्ट की वजह से ही आमिर खान ने राकेश शर्मा बॉयोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ को रिजेक्ट कर दिया था। यह आमिर खान की ड्रीम प्रोजेक्ट है।

कोरोना के बाद शुरुआत

कोरोना के बाद शुरुआत

फिलहाल यह प्रोजेक्ट शुरुआती स्टेज में हैं। कोरोना महामारी के बाद हालात सामान्य होने पर ही सबकुछ साफ होगा। उम्मीद कर सकते हैं कि आमिर खान इसकी घोषणा जल्द करेंगे।


Source link