bredcrumb

Gossips

oi-Neeti Sudha

|

लॉकडाउन ने भले ही अक्षय कुमार की स्पीड धीमी कर दी थी, लेकिन सुपरस्टार अब दुगुनी गति से आगे बढ़ रहे हैं। अक्षय कुमार ने एक के बाद एक फिल्में साइन की हैं, और फिलहाल उनकी लिस्ट में 9 फिल्में पक्की तौर पर शामिल हैं। हाल ही में रिपोर्ट आई थी कि अक्षय कुमार अपनी सभी फिल्मों के लिए 120 करोड़ तक की फीस ले रहे हैं।

लेकिन बता दें, फिल्म ‘लक्ष्मी’ को मिली प्रतिक्रिया के बाद यह आंकड़े बदल चुके हैं। फिल्म ‘बच्चन पांडे’ के लिए निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ हुए अक्षय के एग्रीमेंट को फिर से लिखा जा रहा है। और खबर है कि इस फिल्म के लिए अक्षय 120 करोड़ नहीं, बल्कि 99 करोड़ चार्ज कर रहे हैं।

ओटीटी पर रिलीज हुए अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी को निगेटिव प्रतिक्रिया मिली। फिल्म के कंटेंट ही नहीं, बल्कि अक्षय कुमार के अभिनय को भी लोगों ने पसंद किया। लिहाजा, अफवाहों का मानें तो साजिद नाडियाडवाला ने अक्षय को उनकी पहले से तय हुई फीस और मुनाफे में हिस्सेदारी को घटाने का मन बना लिया है।

वहीं, दूसरी ओर यह भी कहा जा रहा है कि महामारी की स्थिति देखते हुए अक्षय कुमार बच्चन पांडे में अपनी फीस में कटौती करने आग्रह को मना नहीं कर पाए। चूंकिं दोनों का लकी नंबर 9 है.. साजिद और अक्षय ने मिलकर फीस के लिए 99 करोड़ रुपये फाइनल किए। बता दें, अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाल की दोस्ती तीन दशक पुरानी है।

साल 2021-2022 में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की लिस्ट-

{photo-feature}

बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगे पंकज त्रिपाठी- पूरी हुई फिल्म की शानदार स्टारकास्ट


Source link