एक साल पोस्टपोन

एक साल पोस्टपोन

रोहित शेट्टी की यह फिल्म 2020 मार्च में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना की वजह से पोस्टपोन हो गई। फिल्म के स्केल और क्रेज को देखते हुए निर्माताओं ने इसे ओटीटी पर रिलीज नहीं किया। और अब इसकी रिलीज डेट 30 अप्रैल 2021 फाइनल की गई है।

हो पाएगी समय पर रिलीज!

हो पाएगी समय पर रिलीज!

लेकिन अब कोरोना के दूसरे लहर ने फिर से निर्माताओं को संदेह में डाल दिया है। लिहाजा, रिपोर्ट्स आ रहे हैं कि फिल्म की रिलीज को फिर से पोस्टपोन करने पर विचार चल रहा है।

ओटीटी की बढ़ी उम्मीदें

ओटीटी की बढ़ी उम्मीदें

काफी उम्मीद है कि यदि अब सूर्यवंशी पोस्टपोन होती है.. तो अब इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स के पास है।

रिलीज का लंबा कैलेंडर तैयार

रिलीज का लंबा कैलेंडर तैयार

बीते साल बॉलीवुड को कोरोना ने काफी नुकसान पहुंचाया था। ना तो फ‍िल्‍में रिलीज हुईं और ना ही फ‍िल्‍मों की शूटिंग हो सकी। अब जब सब ठीक होता नजर आ रहा था तो शूटिंग शुरू हुई थीं और फ‍िल्‍मों की रिलीज डेट का पूरा कैलेंडर तैयार हो गया था। 2021 ही नहीं, बल्कि 2022 तक की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। ऐसे में कोविड के बढ़ते केस किसी बुरे सपने से कम नहीं।

इस साल रिलीज हुई फिल्में

इस साल रिलीज हुई फिल्में

इस साल अब तक रूही, मुंबई सागा, साइना, Godzilla vs Kong जैसी फिल्में सिनेमाघर में रिलीज हुई हैं.. जिसकी कमाई औसत से कम ही रही है।

बॉक्स ऑफिस बिजनेस

बॉक्स ऑफिस बिजनेस

सूर्यवंशी, 83, राधे जैसी फिल्मों के साथ माना जा रहा था कि बॉक्स ऑफिस एक बार फिर से खड़ी हो पाएगी.. और थियेटर्स के अच्छे दिन शुरु होंगे। लेकिन फिलहाल बेकाबू हालात फिर से प्रश्नचिन्ह खड़ा कर रहे हैं।


Source link