राम सेतु

राम सेतु

2020 दिवाली के मौके पर अक्षय कुमार ने इस फिल्म की घोषणा की थी। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं।

फिल्म की घोषणा करते हुए अभिनेता ने लिखा- भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों – युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाये जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे।इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु।

पृथ्वीराज

पृथ्वीराज

यशराज फिल्म्स की महत्तवाकांक्षी प्रोजेक्ट पृथ्वीराज चौहान बायोपिक दिवाली 2020 पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन खबरों की मानें तो फिल्म अब अगस्त 2021 के लिए शेड्यूल होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर नजर आएंगी। फिल्म के निर्देशक हैं डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी।

सूर्यवंशी

सूर्यवंशी

यह फिल्म बनकर तैयार है.. और कभी भी इसके रिलीज डेट की घोषणा हो सकती है। रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में एटीएस अफसर के किरदार में दिखेंगे अक्षय कुमार। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ दिखेंगी। जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह भी अहम किरदारों में होंगे। यह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म है।

बेल बॉटम

बेल बॉटम

वहीं, इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होगी। फिल्म प्रोड्यूस करेंगे वाशु भगनानी और जैकी भगनानी। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं रंजीत तिवारी। यह फिल्म 80s के समय की पीरियड- थ्रिलर फिल्म होगी, जो कि एक जासूस की सच्ची कहानी पर आधारित है।

अतरंगी रे

अतरंगी रे

आनंद एल राय निर्देशित फिल्म होगी ‘अतरंगी रे’। इस फिल्म में मुख्य किरदारों में दिखेंगे अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष। फिल्म को आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। म्यूजिक देंगे ए आर रहमान। फिल्म की शूटिंग जारी है।

रक्षाबंधन

रक्षाबंधन

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज होगी। इस साल रक्षाबंधन के मौके पर अक्षय कुमार ने फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। जबकि आनंद एल राय और अक्षय कुमार की बहन अलका इसे प्रोड्यूस कर रही हैं।

बच्चन पांडे

बच्चन पांडे

फिल्म ‘बच्चन पांडे’ 22 जनवरी 2021 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अब इसे सीधे दिसंबर 2021 तक के लिए आगे कर दिया गया है। फिल्म 2021 क्रिसमस पर आ सकती है। फिल्म के निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला, जबकि डाइरेक्ट करेंगे फरहाद सामजी। फिल्म में अक्षय के साथ दिखेंगी कृति सैनन, जैकलीन, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी।

हाउसफुल 5

हाउसफुल 5

‘हाउसफुल’ की पांचवी फिल्म को लेकर चर्चा शुरु हो चुकी है। निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फरहाद सामजी से 5वें भाग की कहानी और स्क्रिप्ट लिखने को कहा है। हाउसफुल 5 में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ कॉमेडी करते दिखेंगे जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नाडीज और कृति सैनन।

मुदस्सर अज़ीज की कॉमेडी फिल्म

मुदस्सर अज़ीज की कॉमेडी फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो मुदस्सर अज़ीज की कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार फाइनल हैं। फिल्म अगले साल जुलाई में फ्लोर पर आएगी।


Source link